RNI NO. CHHHIN /2021 /85302
RNI NO. CHHHIN /2021 /85302

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को अब सुबह 9:40 बजे की जगह 10:45 बजे रायपुर पहुंचेंगे

अजीत यादव

रायपुर बस्तर के माटी/ रायपुर एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री हेलिकॉप्टर के जरिए साइंस कॉलेज के ग्राउंड में पहुंचेंगे। जहां 7500 करोड़ की सौगात देकर जनसभा को संबोधित करेंगे।
नरेंद्र मोदी करीब 2 घंटे रायपुर में रहेंगे 12:40 के आसपास रायपुर से यूपी के गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। PM मोदी जनता से जुड़े हाईवे, रेलवे और स्वास्थ्य से जुड़े प्रोजेक्ट लॉन्च करेंगे, और फिर जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के मुताबिक इस सभा को विजय संकल्प जनसभा नाम दिया गया है।



2 दिन में 4 राज्यों का दौरा करेंगे और 50 हजार करोड़ की देंगे पीएम मोदी
7 से 8 जुलाई को नरेंद्र मोदी चार राज्यों में 5 शहरों का दौरा करेंगे। जिनमें, रायपुर (छत्तीसगढ़), गोरखपुर (उत्तर प्रदेश), वाराणसी (उत्तर प्रदेश), वारंगल (तेलंगाना), बीकानेर (राजस्थान) में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। सभी जगहों में मिलाकर कुल 50 हजार करोड़ रुपए की करीब 50 परियोजनाओं की सौगात देंगे।



गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश को छोड़कर बाकी तीन राज्यों में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसलिए पीएम मोदी का यह प्रस्तावित दौरा बीजेपी के लिए काफी अहमियत रखता है। 7 जुलाई को नरेंद्र मोदी सबसे पहले दिल्ली से रायपुर जाएंगे। जहां वह कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी क्या-क्या करेंगे,

रायपुर में करीब 7500 करोड़ रुपए की अलग-अलग परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।
छत्तीसगढ़ में पांच राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।
रायपुर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।
जबलपुर-जगदलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे।
रायपुर-विशाखापट्टनम कॉरिडोर के 6 लेन की आधारशिला भी रखेंगे।
राजधानी में बीजेपी नेता बांट रहे हैं निमंत्रण कार्ड

रायपुर में भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत लगा चुकी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को हिट करने में। दिग्गज नेता जुटे हुए हैं। पूर्व मंत्री राजेश मूणत रायपुर शहर के बाजारों गलियों में निमंत्रण कार्ड लेकर घूम रहे हैं। भाजपा में हाल ही में शामिल हुए पार्षद अमर बंसल ने हजारों पैकेट तैयार किए हैं। यह पैकेट पीले चावल के हैं, जो निमंत्रण कार्ड के साथ लोगों के घर-घर पहुंचाए जा रहे हैं।

शाम 7 बजे तक रायपुर पहुंचेंगे अमित शाह:आज रात तय होगा भाजपा का चुनावी एक्शन प्लान

गृह मंत्री अमित शाह आज शाम 6:30 से 7:00 बजे के आसपास रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वो भाजपा के प्रदेश कार्यालय जाएंगे। यहां अमित शाह की अध्यक्षता में छत्तीसगढ़ भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की बैठक होनी है। आज की रात छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनावी एक्शन प्लान तैयार कर लिया जाएगा।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!