RNI NO. CHHHIN /2021 /85302
RNI NO. CHHHIN /2021 /85302

कलेक्टर को लिखा खत हम गंदगी में रह रहें लेकिन हमारी कोई नहीं सुनता?

गोविन्द शर्मा

बिलासपुर बस्तर के माटी समाचार –ग्राम पांड सकरी में रहें गरीब तबके के लोगो ने कलेक्टर को घर के आसपास हो रही गंदगी को लेकर एक शिकायत पत्र दिया इसके अलावा उन्होंने जिला पंचायत से लेकर जनपद तक में शिकायत कि लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई बरसात आने को हैं और इन गरीबों को कोई नहीं सुन रहा हैं बरसात के पानी बीमारी भी फैलने का डर हैं इन परिवारों को।

गरीब परिवार ने अपने पत्र में कहा सनम्र निवेदन है कि हम ग्राम पंचायत पाड़ तहसील सकरी जिला बिलासपुर के एक ही परिवार के 22 घर के लोग निवास करते है जो कि हमारे घरों के धरसा निस्तारी पानी खाली जमीन में जाता था परन्तु अब उस जमीन को बेच दिया गया है जिससे धरसा निस्तारी पानी का निकासी मिट्टी द्वारा बंद कर दिया गया है जिससे वहां के गरीब परिवार के लोग का नाली न होने के कारण गंदा पानी घरों में घुस रहा है जिससे वहां के लोगों को संक्रमण का सामना करना पड़ रहा है।

महोदय आगे अभी बरसात आने वाला है तब क्या होगा? अभी निस्तारी गंदा पानी है तब तो गरीबों के घर में घुस गया है। महोदय उक्त 22 घरों में गरीब रोजी मजदूरी करके अपना जीवन यापन करने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है महोदय उस गंदा वातारण में भी बच्चों के साथ निवास कर रहे है। उक्त समस्याओ का जांच करवाया जाय।

अतः महोदय हम लोग वहां के लोगों से विवाद नहीं करना चाहते है इसलिए आपसे विनती कर रहे है कि हमारी उक्त समस्याओं को देखते हुए बरसात के पहले उक्त समस्याओं निराकरण जल्द से जल्द करने की महान कृपा करें ताकि हमारे 22 घरों के गरीब परिवार का समस्याओं से निजात मिल सकें।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

कोंडागांव कनेरा रोड स्थित आडिटोरियम में सायबर जागरूकता पखवाड़ा कार्यक्रम का समापन,जिले के कलेक्टर, Sp समेत, सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों एवं जिले के समस्त पुलिस स्टाफ द्वारा लोगों को किया गया जागरूक

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!