RNI NO. CHHHIN /2021 /85302
RNI NO. CHHHIN /2021 /85302

डी माधवराव ने अध्यक्ष बनने के पश्चात कहा- बीजापुर साथियो का साथ और विश्वास का आकांक्षी –

बीजापुर बस्तर के माटी समाचार
बीजापुर जिले में पंचायत सचिव संघ के जिलाध्यक्ष पद की निर्विरोध चुनाव के पश्चात नव नियुक्त पंचायत सचिव संघ जिला अध्यक्ष डी माधवराव ने 10 बिंदुओं में शपथ पूर्वक कहा कि मैं डी माधवराव सचिव ग्राम पंचायत अंबेली जनपद पंचायत भैरमगढ़ बीजापुर सचिव संघ जिला ईकाई बीजापुर जिला अध्यक्ष पद हेतु मैं आप सभी के आशीर्वाद सहयोग की अपेक्षा रखता हूं।


1. मैं 5 वर्ष जिला सचिव पद पर रहकर आप सभी के सहयोग से निस्वार्थ भाव से कार्य किया हूं।जिलाध्यक्ष के कार्य को काफी नजदीक से देखा हु और समझा हु।
2. मै आगे भी आपके मांग समस्या शिकायत के निराकरण हेतु हमेशा तत्परता से कार्य करूंगा।
3. ब्लॉक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी द्वारा किसी भी सचिव साथियों का अनावश्यक रूप से वेतन रोका गया उसे तुरंत निराकरण करने का भरसक प्रयास करूंगा।
4. ब्लॉक या जिला में किसी प्रकार की कोई समस्या या कोई निर्णय लिया जाना हो तो सभी ब्लॉक एवं जिला के पदाधिकारी द्वारा सहमति लेकर ही निर्णय लिया जाएगा।*
५. सभी ब्लॉकों एवं जिला स्तर के पदाधिकारी के द्वारा हर दो माह में बैठक रखकर हर समस्या का समाधान करने का प्रयास करूंगा।
६. सभी साथियों को हर माह 15 तारीख तक वेतन प्रदाय किया जाएगा।
७. किसी भी सचिव साथी का सर्विस बुक संधारण में किसी प्रकार की कोई समस्या है तो उसे तत्काल निराकरण करूंगा।
८. किसी भी सचिव भाई /बहन का मृत्यु होने पर उनके परिवार को आर्थिक सहयोग हेतु हर ब्लॉक से निर्णय ले कर एक लाख रुपया परिवार को आर्थिक सहयोग राशि दिया जाएगा।
९. किसी सचिव की मृत्यु होने पर अनुकंपा नियुक्ति हेतु एक माह के अंदर अनुकम्पा नियुक्ति दिलाऊंगा।
१०. ब्लॉक मुख्यालय में किसी भी सचिव को जनपद पंचायत से किसी भी अधिकारी कर्मचारी द्वारा बेवजह परेशानी करता है तो संघ के माध्यम से तुरंत निपटारा व निराकरण किया जाएगा।

डी माधवराव द्वारा 10 बिंदुओं पर जिस प्रकार पंचायत सचिवों के दुख सुख में साथ देने की बात कही गई जिसका सचिवों ने भी स्वीकार किया है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!