RNI NO. CHHHIN /2021 /85302
RNI NO. CHHHIN /2021 /85302

भाजपा के लिए खतरे की घंटी,सीतापुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी “रामकुमार टोप्पो” के जाति प्रमाण पत्र के विरुद्ध हाईकोर्ट में लगी याचिका,”क्या अमरजीत को मिलेगा वॉक ओवर?

अजीत यादव
रायपुर बस्तर के माटी/देखिए समझिए पूरा मामला,भाजपा को हो सकता है बड़ा नुकसान,भाजपा की बनेगी रणनीति या अमरजीत का जलवा रहेगा बरकरार.? पूरी खबर ..

कलेक्टर रायगढ़,लैलूंगा एसडीएम समेत रामकुमार टोप्पो व अन्य को पार्टी बनाया गया है।हाईकोर्ट में जल्द ही मामले की सुनवाई हो सकती है।

बहरहाल भाजपा प्रत्याशी रामकुमार टोप्पो के जाति प्रमाण पत्र को लेकर जो बातें सामने आ रही हैं उससे एक बार फिर से सियासी पारा चढ़ा हुआ नजर आ रहा है।बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत से जिस प्रस्ताव के आधार पर जाति प्रमाण पत्र बना है उसमें जाति का उल्लेख नहीं है फिलहाल यह जांच का विषय है जिसमें मामला विचाराधीन है।
उल्लेखनीय है कि अमरजीत भगत लगातार सीतापुर विधानसभा में अपना परचम लहराते आ रहे हैं।इस बार रामकुमार टोप्पो नए युवा प्रत्याशी के रुप में भाजपा की ओर से मैदान में हैं जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि इस बार सीतापुर विधानसभा सीट भाजपा की झोली में आ सकती है।लगातार जनसंपर्क और बड़े जनाधार को देखते हुए पार्टी संगठन ने भी रामकुमार पर भरोसा जताया और टिकट दिया है।
वहीं भाजपा प्रत्याशी के जाति प्रमाण पत्र का मामला सामने आने के बाद भाजपा की सीतापुर सीट खटाई में पड़ती नजर आ रही है।फिलहाल 2023 में जारी हुए जिस जाति प्रमाण पत्र को लेकर बातें सामने आ रही हैं उससे एक बार कांग्रेस को फिर से वाक ओवर मिलता नजर आ रहा है।अब देखना होगा कि जिस मजबूत प्रत्याशी के ऊपर भाजपा ने दांव लगाया है उसे लेकर अब पार्टी की अगली रणनीति क्या होगी।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

कोंडागांव कनेरा रोड स्थित आडिटोरियम में सायबर जागरूकता पखवाड़ा कार्यक्रम का समापन,जिले के कलेक्टर, Sp समेत, सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों एवं जिले के समस्त पुलिस स्टाफ द्वारा लोगों को किया गया जागरूक

कोंडागांव कनेरा रोड स्थित आडिटोरियम में सायबर जागरूकता पखवाड़ा कार्यक्रम का समापन,जिले के कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, उप पुलिस अधीक्षक, सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों एवं जिले के समस्त पुलिस स्टाफ द्वारा लोगों को किया गया जागरूक

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!