RNI NO. CHHHIN /2021 /85302
RNI NO. CHHHIN /2021 /85302

कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मंडावी के नामांकन दाखिल में उमड़ा विशाल जनसैलाब

नामांकन से पहले मंत्री कवासी लखमा ने सभा को किया संबोधन, कहा महेश गागड़ा हेलीकाप्टर नेता है।

मंच पर माँ ने विक्रम को लगाया विजय तिलक


घनश्याम यादव

बीजापुर बस्तर के माटी/19/10/2023
गुरुवार को कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रम मंडावी ने ढोल,नगाड़े और गाजे – बाजे के साथ हजारों की भीड़ में बड़ी धूमधाम से अपना नामांकन दाखिल किया है। नामांकन दाख़िल से पहले बीजापुर के नये बस स्टैंड में कांग्रेस पार्टी ने आम सभा का आयोजन किया जहां बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए सभा के बाद रैली की शक्ल में कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर विक्रम मंडावी ने अपना नामांकन दाखिल किया।


नामांकन दाख़िल में पहुँचे प्रदेश के मंत्री कवासी लखमा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि “ जब महेश गागड़ा मंत्री था तो वह हमेशा हेलीकॉप्टर में गुमता था उसको बीजापुर की जनता से कोई मतलब नहीं था, आज जब चुनाव आया है तो महेश गागडा बीजापुर में दिखाई दे रहा है उसे कुछ भी हासिल नहीं होगा क्योंकि बीजापुर की जनता एक बार फिर विक्रम मंडावी को विधायक के रूप में चुनने के लिए तैयार बैठी है।” वहीं सभा को संबोधित करते हुए विक्रम मंडावी ने कहा की आज के नामांकन कार्यक्रम में कांग्रेस के कार्यकर्त्ताओ के साथ-साथ आम जनता का समर्थन मिल रहा है हम सब मिलकर भाजपा और महेश गागड़ा को बड़े अंतर से हरायेंगे और एक बार फिर महेश गागड़ा को हार का स्वाद चखायेंगे।

विक्रम ने आगे कहा कि कांग्रेस और भूपेश की सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं को पुरे प्रदेश में लागु किया है और हमने बीजापुर जिले में 5 सालों जनता के बीच रहकर जो काम किया है और अंतिम व्यक्ति तक हमने योजनाओं का लाभ पहुँचाया है साथ ही हमारे कार्यकाल में जिले में काफ़ी विकास कार्य हुए है जिससे जिले की जनता को काफ़ी लाभ मिला है। इस बार भी जनता हमें चुनती है तो हम जिले के विकास के लिए और यहाँ की जनता को लाभ पहुँचाने के लिए कार्य करेंगे।


नामांकन प्रपत्र जमा करने से पहले मंच पर विक्रम मंडावी की माता जी ने तिलक लगाकर और फूलमाला पहनाकर अपने बेटे को एक बार फिर से जीत का आशीर्वाद दिया। इस दौरान हज़ारों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!