RNI NO. CHHHIN /2021 /85302
RNI NO. CHHHIN /2021 /85302

एम ए छत्तीसगढ़ी संगठन का महा अभियान वोट के प्रति जागरूक हो सभी लोग चलाया अभियान

अजीत यादव

रायपुर बस्तर के माटी/एम ए छत्तीसगढ़ी छात्र संगठन दुवारा मतदान सभी के लिए जरूरी, ज्यादा से ज्यादा हो राज्य मे मतदान ताकि लोकतंत्र की भूमिका मे सबकी भागीदारी हो सुनिश्चित ये विषय के तहत आज घड़ी चौक स्थित बाबा साहेब अम्बेडकर प्रतिमा के पास एकजुट होकर छत्तीसगढ़ी स्लोगन और पोस्टर के माध्यम से एक अभियान रखा गया है।एम ए छत्तीसगढ़ी डिग्री धारी छात्र संगठन के अध्यक्ष ऋतुराज साहू ने बताया की वोट की अधिकार को सभी मतदाता जाने और ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान मे बढ़ चढ़कर हिस्सा ले इस उदेश्य से इस कार्यक्रम को किया गया। छत्तीसगढ़ी स्लोगन जैसे-चुकना नइ हे कोनो ल भाई, लोकतंत्र पोठ बनाना हे।


काम काज छोड़ के जम्मो, मतदान करे बर जाना हे।।लोकतंत्र के हम रखवार,
हमर वोट, हमर अधिकार! इन सभी नारों के दुवारा एम ए छत्तीसगढ़ी छात्र संगठन ने राज्य के मतदाताओं से अपील किया है की वोट का अधिकार सब को दिया गया है तो उस अधिकार का पालन कर लोकतंत्र मे भागीदारी देना हम सब का कर्तव्य है। इस पोस्टर की कॉपी निर्वाचन आयोग मे भी प्दिया गया ताकि स्थानीय भाषा के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान के लिए प्रेरित हो सके।आज के इस आयोजन मे संगठन के संजीव साहू,पूजा पगहनिया, अजय पटेल,विनय बघेल,अंकित, जिनेन्द्र यादव, अविनाश, सत्य प्रकाश, अदिति गुप्ता, यामिनी साहू, पिलेसवरी साहु के साथ अन्य छात्रों की उपस्थिति रही।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

कोंडागांव कनेरा रोड स्थित आडिटोरियम में सायबर जागरूकता पखवाड़ा कार्यक्रम का समापन,जिले के कलेक्टर, Sp समेत, सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों एवं जिले के समस्त पुलिस स्टाफ द्वारा लोगों को किया गया जागरूक

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!