RNI NO. CHHHIN /2021 /85302
RNI NO. CHHHIN /2021 /85302

फर्जी तरीके से गिरफ्तार हुए चार पत्रकार साथियों को तत्काल रिहा कराएं भाजपा सरकार_कमलेश झाड़ी

घनश्याम यादव

बीजापुर बस्तर के माटी समाचार विगत कुछ दिनों पहले सुकमा जिले के कोंटा क्षेत्र में रेत खनन वा बस्तर के गौड़ खनिजों को अंतरराज्य आंध्र तेलंगाना में तस्करी के मामलों को उजागर करने को लेकर बस्तर के कुछ वरिष्ठ पत्रकार साथी गए हुए थे। घटना स्थल पहुंचने पर जहां पुलिस से हल्की नोकजोंक के बाद दुसरे दिन षडयंत्रपूर्वक पत्रकार साथियों के गाड़ियो में मादक पदार्थ रखवाकर साजिश के तहत फंसाया गया है जिसकी सीपीआई जिला कमेटी बीजापुर कड़ी निन्दा करती है।।
इस सारे मामले की जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ छग के भाजपा की विष्णु देव सरकार की है।
जब लंबे समय से यहां की रेत तेलंगाना आंध्र राज्यों में तस्करी किया जा रहा था। क्या प्रशासनिक महकमे को बिलकुल कानों कान ख़बर नही था या फिर इसका कमीशन सबके पास पहुंच रहा था। बस्तर के अंदर बहुत सारे गौड़ खनिज मौजुद है। खासकर सुकमा, दंतेवाडा बीजापुर में सागौन, बीजा, रेत, लौहा, कोरंडम आदि इन सारे चीज़ों की आए दिन तस्करी होती रहती है और प्रशासन इसे रोकने में नाकाम है। कहीं न कहीं सीधे तौर पार भाजपा नेताओं और प्रशासन की मिलीभगत इसमें उजागर होती है।
वहीं सीपीआई नेता कमलेश झाड़ी ने भाजपा और विष्णुदेव सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा ठेकेदारों, और तस्करों को बचाने को लेकर बस्तर के बरिष्ट और इमानदार पत्रकारों को झूठे केस में फंसाया है। जिन्हे तत्काल रिहा कराएं।
अन्यता आगामी दिनों में सीपीआई पत्रकार साथियों के साथ मिलकर आन्दोलन करेगी।।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!