RNI NO. CHHHIN /2021 /85302
RNI NO. CHHHIN /2021 /85302

उत्कृष्ट कार्यों के लिए जनसंपर्क विभाग के कर्मचारी हुए सम्मानित

घनश्याम यादव 

बीजापुर बस्तर के माटी समाचार 17 अगस्त 2024:- जिला मुख्यालय बीजापुर के मिनी स्टेडियम में आयोजित स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह में गुरुवार को जिला जनसंपर्क कार्यालय बीजापुर के कर्मचारियों को उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मान किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक विक्रम उसेंडी एवं कलेक्टर अनुराग पाण्डेय व अतिथियों के द्वारा सहायक संचालक दिनेश नेताम व जिला समन्वयक सोशल मीडिया कु. रेणुका दीवान, जयसन बघेल, शंकरिया राव और शेख मोईन को उल्लेखनीय कार्यों के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।जनसंपर्क अधिकारी दिनेश नेताम ने अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को उनके उल्लेखनीय कार्यों के लिए स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर सम्मानित किए जाने पर प्रसन्न्ता व्यक्त करते हुए उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
*राज्य एवं केन्द्र शासन की योजनाओं का कर रहे प्रचार प्रसार*
कलेक्टर अनुराग पाण्डेय के दिशा-निर्देश एवं सहायक संचालक दिनेश नेताम के मार्गदर्शन में विभागीय योजनाओं का बेहतर ढंग प्रचार -प्रसार कर बीजापुर जिले के सुदूर क्षेत्रों के हितग्राहियों को शासन के महत्वाकांक्षी योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है।आपको बता दे कि रेणुका दीवान के द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से राज्य शासन की योजनाओं एवं प्रमुख निर्णय तथा जिला प्रशासन के कार्यक्रमों और महत्वपूर्ण सूचनाओं को बीजापुर जिले के सोशल मीडिया हैंडल से बेहतर ढंग से प्रचार प्रसार किया जाता है। इनके द्वारा इंस्टाग्राम फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर पर क्रियेटिव रील आदि बनाकर साझा किया जाता है, जिससे आमजनता तक महत्वपूर्ण सूचनाओं को पहुंचने में काफी मदद मिलती है।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

कोंडागांव कनेरा रोड स्थित आडिटोरियम में सायबर जागरूकता पखवाड़ा कार्यक्रम का समापन,जिले के कलेक्टर, Sp समेत, सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों एवं जिले के समस्त पुलिस स्टाफ द्वारा लोगों को किया गया जागरूक

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!