RNI NO. CHHHIN /2021 /85302
RNI NO. CHHHIN /2021 /85302

कांग्रेस पार्टी का भाजपा व केंद्र की मोदी सरकार के जनविरोधी नीतियों के ख़िलाफ़ विशाल धरना प्रदर्शन और रैली
विधायक विक्रम मंडावी ने कहा भाजपा और मोदी सरकार किसान, युवा, मज़दूर एवं आदिवासी विरोधी है







मोदी सरकार की नाकामियों के कारण देश में पेट्रोल, डीज़ल, घरेलू गैस और खाद्य पदार्थों के क़ीमतें लगातार बढ़ रही है- विक्रम मंडावी


किसानों के खाते में पैसा डालने का काम भूपेश बघेल की सरकार कर रही है- लालू राठौर


बीजापुर बस्तर के माटी
24/06/2023
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी भैरमगढ़ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी और केंद्र की मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के ख़िलाफ़ भैरमगढ़ में विशाल धरना प्रदर्शन कर भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार को उनके चुनावी वादे याद दिलाते हुए कांग्रेस नेताओं ने कहा कि युवाओं को प्रति वर्ष दो करोड़ रोज़गार देने, प्रत्येक के खाते में पंद्रह पंद्रह लाख रुपए डालने, वर्ष 2022 तक किसानों की आय दुगनी करने और विदेश में जमा काला धन वापस लाने के वादे का क्या हुआ ? क्या किसी को भाजपा और मोदी सरकार के द्वारा देश की जनता से किए गए वादों का लाभ मिला। वहीं दूसरी ओर भाजपा और मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण आज देश में महगाई आसमान छू रही है पेट्रोल, डीज़ल, घरेलू गैस और खाद्य पदार्थों के क़ीमतें कम होने के बजाय इनकी क़ीमतें लगातार बढ़ रही है।
दूसरी ओर प्रदेश की भूपेश बघेल की सरकार ने प्रदेश के किसानों के खाते में पैसा डालने का काम कर रही है ताकि लोगो को महगाई से निजात मिले।
सभा को संबोधित करते हुए बीजापुर के विधायक एवं बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम मंडावी ने कहा कि भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह किसान, युवा, मज़दूर एवं आदिवासी विरोधी है। पूरी तरह जनविरोधी है। विक्रम मंडावी ने अपने सम्बोधन में आगे कहा कि देश में जब से केंद्र में भाजपा और मोदी सरकार आई है तब से देश में पेट्रोल, डीज़ल, घरेलू गैस और खाद्य पदार्थों के क़ीमतें लगातार बढ़ रही है बढ़ती क़ीमतों पर मोदी सरकार लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम है। आने वाले समय में देश की जनता भाजपा और मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।
वहीं ज़िला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालू राठौर ने भाजपा और मोदी सरकार को जनविरोधी करार देते हुए कहा कि मोदी सरकार ने देश के किसानों से वादा किया था कि किसानों की आय दुगनी करेंगे, देश के युवाओं से वादा किया था कि प्रति वर्ष दो करोड़ लोगो को रोज़गार देंगे, देश के नागरिकों से वादा किया था कि प्रत्येक के खाते में पंद्रह पंद्रह लाख लाख रुपये देंगे, विदेशों से काला धन लायेंगे इन वादों का क्या हुआ इस पर भाजपा जवाब कब देगी ?
ज़िला कांग्रेस कमेटी की प्रभारी व प्रदेश कांग्रेस की सचिव रुक्मणी कर्मा ने मोदी सरकार और भाजपा को महिला विरोधी करार देते हुए कहा की भाजपा और मोदी सरकार महिला सुरक्षा की बड़ी बड़ी भाषण करती है लेकिन महिला सुरक्षा को लेकर अब तक कोई भी काम नहीं किया है वहीं महगाई से महिलायें परेशान है घर का बजट मोदी सरकार ने बिगाड़ दिया है।
सभा को ज़िला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुडियम, ज़िला पंचायत सदस्य एवं छग कृषक कल्याण बोर्ड के सदस्य बसंत राव ताटी, ज़िला पंचायत सदस्य नीना रावतीया उद्दे, सोमारु कश्यप, सरिता चापा, पार्वती कश्यप, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव मनोज अवलम, जनपद अध्यक्ष दशरथ कुंजाम, जनपद उपाध्यक्ष सहदेव नेगी, ज़िला महामंत्री सुखदेव नाग, सोनू पोटाम ब्लॉक कांग्रेस कमेटी भैरमगढ़ के अध्यक्ष लच्छु राम मौर्य और हीरालाल मंडावी आदि ने सम्बोधन किया।
इस दौरान छग युवा आयोग के सदस्य प्रवीण डोंगरे, छग बीज आयोग के सदस्य इम्तियाज़ ख़ान, नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष बेनहुर रावतिया, नगर पंचायत अध्यक्ष सुखमती माँझी, पीसीसी सदस्य एवं ज़िला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ज्योति कुमार, ज़िला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सालिक नागवंसी, आईटी सेल के नेता मोहित चौहान, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कुटरू के अध्यक्ष शैलेश मंडावी, ज़िला महामंत्री जितेंद्र हेमला, युवा कांग्रेस अध्यक्ष कमेश मोरला, रतन कश्यप के अलावा हज़ारों कांग्रेसी कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन और रैली में शामिल हुए।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!