RNI NO. CHHHIN /2021 /85302
RNI NO. CHHHIN /2021 /85302

प्रेस क्लब एंड मीडिया फेडरेशन ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली, साप्ताहिक बाजार में मतदान करने के लिए मतदाताओं को किया जागरूक

सत्यानंद यादव

कोंडागांव बस्तर के माटी– कोंडागांव प्रेस क्लब एंड मीडिया फेडरेशन के द्वारा रविवार को सप्ताहिक बाजार में स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता अभियान रैली निकाला गया। इस दौरान प्रेस क्लब एंड मीडिया फेडरेशन अध्यक्ष इसरार अहमद व सचिव नीरज उईके के मार्गदर्शन में प्रेस क्लब के सदस्यों द्वारा विधानसभा चुनाव को देखते हुए मतदाता जागरूकता अभियान रैली निकाली गई। वहीं रैली पुराने एसपी ऑफिस के सामने नवनिर्मित प्रेस क्लब एंड मीडिया फेडरेशन भवन से निकाली गई है जो सप्ताहिक बाजार का भ्रमण किया।
मतदाता जागरूकता अभियान को लेकर अध्यक्ष इसरार अहमद ने मीडिया को बताया की कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य आने वाले विधानसभा चुनाव में क्षेत्र के ग्रामीण जनो एवं नगरवासियों को मतदान के लिए जागरूक करना है।

आप को बता दे की कोंडागांव मुख्यालय में रविवार को बाजार हाट लगाया जाता है जहाँ खरीददारी करने अंदुरुनी इलाक़ो से बड़ी संख्या में ग्रामीण अपनी रोजमर्रा के चीजें लेने पहुँचते है जहां आज प्रेस क्लब एंड मीडिया फेडरेशन द्वारा जागरूकता अभियान चलाया गया है और ग्रामीणों को स्वतंत्र रूप से बिना किसी डर भय के मतदान करने हेतु जागरूक किया गया।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!